NORTON META TAG

29 January 2020

ट्रम्प शरण चाहने वालों को गंभीर खतरे में डाल रहे हैं। हम मुकदमा कर रहे हैं। & 22 बाइबिल इमिग्रेंट्स 17 स्वागत 2020 पर स्वागत करते हैं

क्लेयरमोंट यूनाइटेड मेथोडिस्ट चर्च में जन्म दृश्य पिंजरों में शरणार्थियों के रूप में यीशु, मरियम और यूसुफ को दर्शाया गया है।
क्लेयरमोंट यूनाइटेड मेथोडिस्ट चर्च में जन्म दृश्य पिंजरों में शरणार्थियों के रूप में यीशु, मरियम और यूसुफ को दर्शाया गया है। (मेरी) Pres drumpf / ट्रम्प और (मेरा) उपाध्यक्ष Pres पेंस की निंदा धर्म के खिलाफ युद्ध, मुख्य रूप से ईसाई धर्म , अमेरिका में और के बचाव में एक फरमान जारी कर सरकारी स्कूलों में प्रार्थना।  लेकिन यह एक धर्मनिरपेक्ष संस्था पर निर्भर है, ACLU , नहीं "ईसाई धर्म" drumpf / ट्रम्प पेंस प्रशासन की और रिपब्लिकन पार्टी, आप्रवासियों, शरणार्थियों और शरण चाहने वालों की रक्षा के लिए आने के लिए के रूप में हम में क्या करना सिखाया जाता था बाइबल की पुरानी और नई Testaments 

। ACLU से, एक दान करने के लिए उन्हें अगर आप (मैं ACLU के एक सदस्य और साल के लिए एक मासिक दाता किया गया है) कर सकते हैं बनाने के लिए और आप्रवासियों, शरणार्थियों और शरण चाहने वालों के साथ एक चैरिटी काम कर (चेक दान में बाहर करने के लिए चैरिटी नेविगेटर )।
ट्रम्प गंभीर खतरा शरण चाहने वालों रहा है। हम मुकदमा कर रहे हैं।

22 बाइबिल का स्वागत आप्रवासियों पर वर्सेज

'मैं एक अजनबी और एक विदेशी तुम्हारे बीच रहने वाले हूं; मुझे एक दफन जगह के लिए आप के बीच संपत्ति देते हैं, ताकि मेरी दृष्टि से मेरी मृत बाहर दफनाने सकता है। '
उत्पत्ति 23: 4
तुम भी अजनबी प्यार करना चाहिए, के लिए आप मिस्र की भूमि में अजनबियों थे।
व्यवस्था विवरण 10:19
विदेशी जो आपके साथ रहता है तुम्हारे बीच नागरिक के रूप में आप के लिए होगा; आप, अपने आप के रूप में विदेशी प्यार करना चाहिए के लिए आप मिस्र की भूमि में एलियंस थे: मैं अपने भगवान यहोवा हूँ।
Leviticus 19:34
'शापित जो कोई परदेशी, अनाथ या विधवा से न्याय रोक लेता है।' तब सभी लोगों का कहना है करेगा, 'आमीन!'
Leviticus 27:19
जब वे संख्या में कम, छोटे खाते के थे, और देश में अजनबी, एक और लोगों के लिए, राष्ट्र से राष्ट्र को भटक एक राज्य से, वह उन्हें अन्धेर करने के लिए कोई भी अनुमति दी; वह अपने अकाउंट पर राजाओं डांटा, और कहा कि 'मेरे अभिषिक्त लोगों मत छुओ; मेरी भविष्यद्वक्ताओं कोई नुकसान नहीं। '
1 इतिहास 16: 19-22
मैं लंगड़ा को अंधा करने के लिए आंखों, और पैर था। मैं जरूरतमंदों को एक पिता था, और मैं अजनबी के कारण championed। मैं अधर्मी के नुकीले दांत तोड़ दिया, और उन्हें अपने दांतों से अपने शिकार को छोड़ दिया।
नौकरी 29: 15-17
भगवान अजनबियों पर नज़र; वह अनाथ और विधवा की पुष्टि की है, लेकिन के रास्ते दुष्ट को बर्बाद करने के लिए लाता है।
Psalm146: 9
के लिए यदि आप वास्तव में, अपने तरीके और अपने काम सुधारो अगर आप सही मायने में उचित रूप में, दूसरे के साथ एक कार्य करता है, तो आप विदेशी, अनाथ अन्धेर नहीं करते हैं, और विधवा, या इस स्थान में निर्दोष खून बहाया, और यदि आप के बाद मत जाओ अपनी खुद की चोट के लिए अन्य देवताओं, तो मैं इस जगह में आप के साथ ध्यान केन्द्रित करना होगा, देश में है कि मैं हमेशा के लिए और कभी भी अपने पूर्वजों को वर्ष की दे दी है।
यिर्मयाह 7: 5-7
आप अपने आप के लिए एक विरासत के रूप में और एलियंस जो आप के बीच में रहते हैं और तुम्हारे बीच begotten बच्चे हैं के लिए यह आवंटित करेगा। वे इस्राएल के नागरिक के रूप में आप के लिए होगा; आप के साथ वे इस्राएल के जनजातियों के बीच एक विरासत आवंटित किया जाएगा।
ईजेकील 47:22
इस प्रकार सेनाओं के प्रभु कहते हैं: सच निर्णय, शो दया और एक-दूसरे से दया प्रस्तुत; विधवा, अनाथ, विदेशी, या गरीब अन्धेर नहीं है; और एक-दूसरे के खिलाफ अपने दिल में नहीं वसीयत बुराई करते हैं।
जकर्याह 7: 9-10
आप सुना है यह कहा गया था कि, 'आप अपने पड़ोसी से प्यार है और अपने दुश्मन से नफरत करेगा'। लेकिन मैं तुमसे कहता हूं, जो लोग आप कष्ट के लिए अपने दुश्मन और प्रार्थना प्यार करता हूँ।
मत्ती 5: 43-44
मैं भूखा था और तुम मुझे भोजन दिया, मैं प्यासा था और तुम मुझे पीते हैं, मैं एक अजनबी था दे दी है और तुम मुझे का स्वागत किया।
मैथ्यू 25:35
सही मायने में मैं तुमसे कहता हूं, जैसा कि आप यह तुम मेरे लिए यह किया मेरे भाइयों के कम से कम से एक के लिए किया था।
मैथ्यू 25:40
आप प्रभु अपने सभी दिल के साथ अपने भगवान, और अपने सभी आत्मा से प्यार करना चाहिए और अपने सभी शक्ति के साथ, और सभी अपने मन के साथ; और अपने आप के रूप में अपने पड़ोसी।
लूका 10:27
तब पीटर उन्हें बात करने के लिए शुरू किया: "मैं वास्तव में समझते हैं कि भगवान कोई पक्षपात से पता चलता है, लेकिन हर राष्ट्र किसी को भी, जो उसे डर है और क्या सही है उसे स्वीकार्य है करता है।
प्रेषितों 10:34
संतों की जरूरतों में योगदान करें अजनबियों को आतिथ्य का विस्तार।
रोमियों 12:13
कोई भी कुछ भी, प्यार एक दूसरे के लिए छोड़कर देनी है; एक है जो प्यार करता है एक और कानून पूरा कर दिया है के लिए।
रोमन 13: 8
प्यार एक पड़ोसी के लिए कोई गलत करता है, इसलिए प्यार कानून के पूरा है।
रोम के लोगों 13:10
कि नवीकरण में वहाँ नहीं रह गया है यूनानी और यहूदी है, खतना और खतना न किये, जंगली, स्काइथियन, दास और मुक्त; लेकिन मसीह सभी और सभी में है।
कुलुस्सियों 3:11
परस्पर प्रेम जारी रखते हैं। उपेक्षा अजनबियों को आतिथ्य दिखाने के लिए नहीं है, कर कुछ यह जाने बिना मनोरंजन स्वर्गदूतों है कि द्वारा लिए। जो लोग जेल में हैं, जैसे कि आप उन लोगों के साथ जेल में थे याद है; जो लोग कर रहे हैं अत्याचार किया जा रहा है जैसे कि आप अपने आप को प्रताड़ित किया जा रहा था।
इब्रानियों 13: 1-3
प्यारी, तुम ईमानदारी से करते हैं जो कुछ भी आप दोस्तों के लिए करते हैं, भले ही वे आप के लिए अजनबियों कर रहे हैं; वे चर्च से पहले अपने प्यार के लिए गवाही दी है। आप एक तरह से भगवान के योग्य में पर उन्हें भेजने के लिए अच्छी तरह से करते हैं; के लिए वे मसीह की खातिर उनकी यात्रा शुरू की, गैर विश्वासियों से कोई समर्थन नहीं स्वीकार किया। इसलिए हम, ऐसे लोगों का समर्थन करने के लिए इतना है कि वे सच के साथ सह कार्यकर्ता बन सकते हैं चाहिए।
3 यूहन्ना 1: 5
और मैं सिंहासन से एक ज़ोर आवाज सुनी और कहा, "देखें परमेश्वर के घर मनुष्यों के बीच में है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने भगवान के रूप में के साथ ध्यान केन्द्रित करना होगा; । वे अपने लोगों के हो जाएगा, और खुद भगवान उन लोगों के साथ हो जाएगा "
रहस्योद्घाटन 21: 3

No comments:

Post a Comment