NORTON META TAG

23 August 2020

चलो। PEOPLE.VOTE। (वीडियो) मेल द्वारा घोषित वोट। पता है कि आपका मतदान 20 अगस्त 2020 तक जारी रहेगा





















ACLU  माँ जोन्स उद्धृत करने के लिए, नरक की तरह लड़ रहे हैं सुनिश्चित करें पर चुनाव कराने के लिए, है TUESDAY, 3 नवंबर 2020 , नि: शुल्क है और निष्पक्ष और हर योग्य मतदाता कोई बात नहीं क्या उनकी राजनीति कर रहे हैं वोट करने में सक्षम है कि और सभी वोटों की गिनती की जाएगी कि । हर किसी के पास अपने फोन में यह फोन नंबर (  नॉन-पार्टिसन इलेक्शन प्रोटेक्शन हॉटलाइन 1-866-Our-VOTE / 1-866-687-8683  )  होना चाहिए और एसीएलयू को फोन करना चाहिए, अगर उन्हें कोई अनुपस्थित मतपत्र मिल रहा हो या जब उन्हें कोई समस्या हो वोट देने के लिए जल्दी या मंगलवार, 3 नवंबर 2020. हर कोई इन मुद्दों पर जानकारी के लिए अपने स्मार्ट फोन ( https://www.aclu.org/know-your-rights/voting-rights/  ) में इस लिंक को डाउनलोड करें   :1) मुझे मतदान करने के लिए पंजीकरण करने की आवश्यकता है, 2) मुझे अपना मतदान स्थल खोजने की आवश्यकता है, 3) मुझे यकीन नहीं है कि चुनाव में क्या लाना है, 4) मैं चुनाव के दिन से पहले मतदान करना चाहता हूं, 5) मेरे सामान्य अधिकार क्या हैं चुनाव का दिन ?, 6) मतदानकर्मी कहता है कि मेरा नाम पंजीकृत मतदाताओं की सूची में नहीं है, 7) मैं विकलांग मतदाता हूं, 8) मैं "बहुत अच्छा" से कम अंग्रेजी बोलता हूं, 9) कोई मेरे साथ हस्तक्षेप कर रहा है। मत देने का अधिकार।
छवियों का कोलाज जो मतदान भेदभाव का प्रतिनिधित्व करता है
चलो। लोग। वोट देते हैं।

वोट द्वारा मेल समझाया

हम एक महामारी के दौरान सुरक्षित रूप से मतदान कैसे करते हैं? हमें मेल और शुरुआती मतदान द्वारा वोट का विस्तार करने की आवश्यकता है, मतदान के लिए बाधाओं से छुटकारा पाना, उन लोगों के लिए मतदान करना, जिनकी आवश्यकता है, और मेल द्वारा वोट को लागू करने के लिए राज्यों के लिए पर्याप्त धन उपलब्ध कराना। Www.aclu.org/voter/ पर और जानें

अपने मतदान अधिकारों का उपयोग कैसे करें, मतदाता धमकी के प्रयासों का विरोध करें, और चुनाव में विकलांगता से संबंधित आवास और भाषा सहायता का उपयोग करें। चुनाव में मदद के लिए, 1-866-Our-VOTE पर गैर-पक्षपातपूर्ण चुनाव संरक्षण हॉटलाइन पर कॉल करें।

No comments:

Post a Comment